Nunwo Rajasthan News Portal

हर ख़बर, साँची ख़बर

Breaking

Post Top Ad 2

Your Ad Spot

बुधवार, 6 दिसंबर 2023

राज्य की पुलिस के निकम्मेपन और पुर्ववर्ति सरकारकी उदासीनता ने ली गोगामेड़ी की जान।

राज्य की पुलिस के निकम्मेपन और पुर्ववर्ति सरकारकी उदासीनता ने ली गोगामेड़ी की जान।
●राजपूत समाज की मांग,दोषियों को कड़ी सजा।
●आजपूरा राजस्थान बंद
● दोषियों को सजा से पहले नहीं होने देंगे सरकार का गठन-महिपाल मकराना
●सर्वसमाजने दी भावपूर्ण श्रद्धांजली
 जयपुर के श्यामनगर क्षेत्र में स्थित गोडामेड़ी के निजि आवास में लारेंस बिश्नोई गेंग के गुर्गों ने घर में बैठकर छल से घात करके ली राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोडामेडी की जान।
इस जघन्य हत्याकांड की पूरे भारत में हो रही है निंदा। पुर्व राज्य सरकार की अनदेखी तथा पुलिस प्रशासन की लापरवाही का नतीजा है यह हत्याकांड।स्व.गोगामेड़ी को पिछले दिनों मिल रही थी धमकियां, पंजाब पुलिस ने भी राजस्थान पुलिस को सूचना भेजकर चेताया था मगर ना तो पुलिस विभाग ने इसे गम्भीरता से लिया और ना ही राज्य सरकार ने गोगामेड़ी की सुरक्षा की व्यवस्था की। इसके लिए सर्वसमाज की मान्यता है कि इसके लिए सरकार और प्रशासन तथा पुलिस तीनो ही दोषी है।
गोगामेड़ी के समर्थकों तथा सम्पुर्ण सर्व समाज में इसघटना से रोष है। राज्यपाल श्री कलराज मिश्र ने परिस्थितियों को देखते हुए पुलिस को सख्त निर्देश दिये है।हत्यारों को शीघ्र सजा मिले,राजपूत समाज इस एकमात्र मांग को लेकर कर रहा जगह जगह आंदोलन। 
इस दुख की घड़ी में नुंवोराजस्थान अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता है तथा दोषियों को शीघ्र सजा दिलवाने की मांग करता है। राजपूत समाज के सभी युवाओं सें धैर्य पुर्ण आंदोलन की अपेक्षा करता है।
स्व. श्री सुखदेवसिंह गोगामेड़ी को विनम्र श्रद्धांजली ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Top Ad 3

https://1.bp.blogspot.com/-LCni8nj6Pf0/YTK0cUKNSsI/AAAAAAAAA0U/wVPSwz7KZ7oI9WshKzLewokpker4jMqRQCLcBGAsYHQ/s0/IMG-20210903-WA0020.jpg